Header Ad

Kapkot News: कपकोट kapkot में आम आदमी पार्टी AAP के प्रत्याशी भूपेश उपाध्याय Bhoopesh Upadhyay का चुनावी प्रचार-प्रसार जोरों पर.. पढ़ें पूरी खबर

आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशियों द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाकर हर गाँव जाकर लोगों की समस्या सुन रहे हैं मतदान के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही कपकोट से उपाध्याय का प्रचार-प्रसार भी जोरों पर है

आप प्रत्याशी भूपेश उपाध्याय

कपकोट। पहली बार आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सभी विधानसभा सीटों से अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं।विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर हर विधनसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों द्वारा जनसंपर्क कार्यक्रम किये जा रहे हैं। यही बागेश्वर जनपद के कपकोट 46 विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भूपेश उपाध्याय लगातार जनसंपर्क कार्यक्रम में गाँव-गाँव , घर-घर जाकर वोट की मांग व जनता का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। भूपेश उपाध्याय के समर्थकों द्वारा भी लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। भूपेश उपाध्याय लगातार ज्यादा समय जनता के बीच हर बूथ में जाकर लोगों की समस्याएं भी जान रहे हैं। 

भूपेश उपाध्याय ने बताया कि काण्डा कपकोट विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान बीते दिनों हरसिंकीयाबागड, गडेरा, जालेख, भयों आदि गावों में जाना हुआ, गाँव गाँव जाने पर यहां की जनता की दुर्दशा सामने देखने को मिल रही है। राज्य गठन के 21 वर्ष के बाद भी क्षेत्र में ना अच्छे डिक्टर हैं, ना अच्छे स्कूल हैं, ना ही बेरोजगार भाइयों के लिए रोजगार की कोई व्यवस्था है। क्षेत्र से चुने जाने वाले जनप्रतिनिधियों ने हमेशा काण्डा कपकोट विधानसभा क्षेत्र की घनघोर उपेक्षा की है और यहां की जनता को जमकर लूटा है, विकास कार्यों के लिए आने वाले सरकारी बजट, विधायक निधि आदि में 40 प्रतिशत तक का कमीशन लिया है।

आम आदमी पार्टी समर्थक

जनता जान चुकी है कि 14 फरवरी को वोट डाल दिये जाने के बाद ना भाजपा कांग्रेस शराब बांटेगी ना पैसे, फिर जनता अपने कामों के लिए अगले 5 वर्ष के लिए ऐसे ही हैरान और परेशान रहने वाली है इसीलिए जनता अब बदलाव चाहती है और बदलाव का मन बना चुकी है। काण्डा कपकोट विधानसभा की महान जनता से मिल रहे स्नेह, आशीर्वाद, प्रेम, प्यार के लिए हृदय से आभारी हूँ । साथ ही उपाध्याय ने कहा कि मेरा काण्डा कपकोट विधानसभा की प्रबुद्ध जनता से अनुरोध है कि इस बार भाजपा कांग्रेस की शराब और पैसे के धोखे में, छलावे में बिल्कुल भी ना आये और अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए आम आदमी पार्टी को अपना वोट देकर इस क्षेत्र की दशा को सुधारने का एक मौका जरूर दें।