Header Ad

फिर से यह जोड़ी नजर आई Hit Madhu हिट मधु वीडियो गीत में, गीत को गायक हैं फौजी ललित मोहन जोशी Lalit Mohan Joshi

फिर से यह जोड़ी नजर आई Hit Madhu हिट मधु वीडियो गीत में, गीत को गायक हैं फौजी ललित मोहन जोशी Lalit Mohan Joshi 
अभिनय करते दीपू व प्रीति

खड़क सिंह मेहता

देहरादून। उत्तराखंड में हर रोज कई गीतों को यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज़ किया जाता है। गीत संगीत एक मनोरंजन का बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। ऐसे ही एक उत्तराखण्डी सुपरस्टार अभिनेता दीपू जुयाल व अभिनेत्री प्रीति लगवाल का नयां वीडियो गीत रिलीज हो गया है। इस वीडियो में प्रेम कहानी को लेकर खूब नामोरंजन करते हुए दर्शाता गया है। वीडियो गीत हिट मधु के नाम से रिलीज़ किया गया है। इस गीत को 1 दिन में 12 हजार से भी अधिक दर्शकों ने यूट्यूब पर देख लिया है।



पहाड़ की सुंदरता भी इस वीडियो में झलक रही है। कई सुपरहिट गीतों में दीपू व प्रीति ने अभिनय किया है। इनकी जोड़ी उत्तराखंड में बेहद जोड़ियों में से एक है। जो काफी गीतों में अपना अभिनय दे चुके हैं। बता दें कि सुपरस्टार लोक गायक फौजी ललित मोहन जोशी के गीतों का इंतजार हर एक संगीत प्रेमियों को रहता है। बीते कई दशकों से उत्तराखंड की संस्कृति को आगे बढ़ाने में अपनी अहम भूमिका निभाते आये हैं। देश के साथ साथ राज्य का भी नाम ऊँचा कर रहे हैं।


हिट मधु कुमाऊनी वीडियो गीत के बारे में पढ़ें Hit Madhu Kumaoni Video Song Lalit Mohan Joshi 
शूटिंग समय फोटो

हिट मधु गीत का वर्णन कुमाऊँ के वरिष्ठ गीतकार सुनील नाथ गोस्वामी द्वारा किया गया है। इस गीत को लोकगायक फौजी ललित मोहन जोशी ने गाया है। गीत की रिकॉर्डिंग आर के स्टूडियो काशीपुर में की गयी वहीं गीत में चंदन द्वारा संगीत दिया गया है। वीडियो में कैमरा पंकज तेजा Pankaj Teja ने किया है बेहतरीन अभिनय दीपू जुयाल व प्रीति लगवाल (Deepu Pammu Juyal Preeti Lagwal New Kumaoni Video Song) ने किया है। वीडियो के निर्देशक दीपू जुयाल हैं। वीडियो को मोहित कुमार ने एडिट किया है। वीडियो को सार्थक प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।