Header Ad

हल्द्वानी से बागेश्वर कपकोट शामा के लिए फिर शुरू हुआ केमू बस संचालन, जाने बस का समय..

केमू बस सर्विस हल्द्वानी से शामा भराड़ी

हल्द्वानी से बागेश्वर कपकोट शामा के लिए फिर शुरू हुआ केमू बस संचालन, जाने बस का समय..Haldwani to shama bageshwar Kemu Bus 


अब हल्द्वानी केमू से पहाड़ के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जहाँ अब शामा-भराड़ी-कपकोट-बागेश्वर के यात्रियों को हल्द्वानी नैनीताल की यात्रा करने पर ज्यादा समय का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसी बीच अब यात्रियों के लिए राहत भरी खबर सामने आ रही है कि हल्द्वानी से शामा बस सेवा का संचालन 3 महीने बाद फिर से शुरू हो गया है। आपको बता दें करीब 3 महीने बाद हल्द्वानी से कपकोट के दूरस्थ इलाके शामा के लिए केमू की बस सेवा एक बार फिर से शुरू हो गई है जबकि रानीखेत से ओगला बस सेवा अब भी बंद है। वहीं रोडवेज की बस भी धमरघर मुनस्यारी नहीं जा रही है। चार धाम यात्रा में बस लगने से 3 महीने पूर्व केमू की हल्द्वानी बस का संचालन इन सभी जगह प्रभावित हो गया था लेकिन अब हल्द्वानी- शामा बस सेवा का संचालन शुरू होने से यात्रियों को राहत मिली है। 

दरअसल यह बस दोपहर 2:00 बजे बागेश्वर पहुंचती है तथा ढाई बजे शामा के लिए रवाना होती है जबकि सुबह 8:00 बजे शामा से हल्द्वानी के लिए रवाना होती है।  वहीं पिछले चार महीने से धरमघर और मुनस्यारी से दिल्ली के लिए संचालित रोडवेज की बस सेवा का संचालन बागेश्वर से हो रहा है। स्टाफ और बसों की कमी के कारण दोनों बस सेवाओं का संचालन जिला मुख्यालय से किया जा रहा है।