Header Ad

जयमाला वीडियो गीत हुआ रिलीज, भावना कांडपाल व अजय की जोड़ी आयी एक साथ नजर, रमेश बाबू गोस्वामी की आवाज में हुआ रिलीज Jaimala Video Song

Bhawana Kandpal and ajay solanki

जयमाला वीडियो गीत हुआ रिलीज, भावना कांडपाल व अजय की जोड़ी आयी एक साथ नजर, रमेश बाबू गोस्वामी की आवाज में हुआ रिलीज Jaimala Video Song


कुमाऊं। उत्तराखण्डी गीत गोपुली से चर्चित युवा लोक गायक रमेश बाबू गोस्वामी Singer Ramesh Babu Goswami का एक और वीडियो गीत जयमाला रिलीज हो गया है। यह गीत के पारम्परिक शादी विवाह को लेकर दर्शया गया है। इस वीडियो गीत में भावना कांडपाल व अजय सोलंकी की शानदार जोड़ी ने बेहतरीन अभिनय करते सभी संगीत प्रेमियों का दिल छू लिया है। इस तरह के गीत वर्तमान समय में कम ही सुनने को मिलते हैं। जयमाला गीत का पोस्टर रिलीज होते ही रमेश बाबू गोस्वामी के चाहने वालों को बेसब्री से वीडियो का इंतजार था। इस गीत का बीते बुधवार (24 जुलाई 2024) को विमोचन किया गया। जिसके कुछ ही देर बाद इस गीत को Gopal Babu Goswami RBG official youtube चैंनल से रिलीज किया गया। वीडियो गीत रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो गीत ने यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज समेट लिए हैं। 

आपको बता दे की हमारी टीम द्वारा  भावना कांडपाल के रिलीज वीडियो गीतों से रूबरू करते रहते हैं। अब भावना कांडपाल के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। भावना ने कम उम्र में ही इतनी बड़ी मुकाम हासिल कर कई सुपरस्टार अभिनेत्रियों को टक्कर देने में पीछे नहीं है। 


यह भी पढ़ें :- भावना कांडपाल के बारे में जानें , बॉयोग्राफी, 



वीडियो गीत जयमाला गीत के बारे में आप भी जानें Kumaoni Video Song Jaimala Singer Ramesh Babu Goswami

इस वीडियो गीत में यह दर्शया गया है की वर्तमान समय को देखते हुए एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को किस तरह से शादी को लेकर ऑनलाइन बात करते हैं। और धीरे धीरे शादी का समय नजदीक आते ही एक दूसरे को शादी में किस तरह से सज धज के रहना है इसको लेकर चर्चा चल रही होती है।  इस प्रकार से इस वीडियो के द्वारा दर्शको को यही संदेश जाता है कि जिस प्रकार से वर्तमान में पहाड़ में शादी ब्या होती हैं। तो किस तरह से एक दुसरे को अपनी पसंद के अनुसार ही सज धज के रह सकते हैं। अब पहाड़ों में भी लहंगा एवं शेरवानी खूब चर्चित है।


वीडियो गीत देखने के लिए गीत के शीर्षक पर क्लिक करें -: Jaimala Singer Ramesh Babu Goswami


जयमाला वीडियो गीत को स्वर्गीय लोक गायक गोपाल बाबू गोस्वामी के पुत्र रमेश बाबू गोस्वामी ने अपनी मधुर स्वर में गाया है जिसमे वाई जे मंगोली द्वारा संगीत दिया गया है। गीतकार गिरीश जीना द्वारा गीत को बहुत ही बेहतरीन शब्दो से पिरोया है। वीडियो में कोरियोग्राफर अंकित कुमार तथा डीओपी पंकज कंडारी ड्रोन ऑपरेटर गोविंद सिंह बिष्ट तथा वीडियो निदेशक रमेश बाबू गोस्वामी हैं। आपको बता दें कि वीडियो में भावना और अजय की बेहतरीन अभिनय देख दर्शक बेहद खुश हैं। इस गीत को एक दिन में 30 हजार से भी ज्यादा दर्शकों ने यूट्यूब पर देख लिया है।