Header Ad

विधायक गड़िया ने PMGSY के अन्तर्गत में कटी नाप भूमि के 114 लाभार्थियों को ₹50 लाख 39 हजार की धनराशि के चैकों का किया वितरण

चैक वितरण करते हुए

विधायक गड़िया ने PMGSY के अन्तर्गत में कटी नाप भूमि के 114 लाभार्थियों को  ₹50 लाख 39 हजार की धनराशि के चैकों का किया वितरण

आज तहसील सभागार कपकोट में स्थानीय जनता को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अन्तर्गत सड़क निर्माण में कटी नाप भूमि के 114 लाभार्थियों को  ₹50 लाख 39 हजार की धनराशि के चैकों का वितरण किया।

इस दौरान नाप भूमि के मुआवज़ें के अंतर्गत 


1. बैडा-मझेड़ा-जारती मोटर मार्ग निर्माण में कटी नाप भूमि के 48 लाभार्थियों को  ₹20 लाख 22 हजार की धनराशि के चेक प्रदान किए।


2. महरुडी मोटर मार्ग निर्माण में कटी नाप भूमि के 6 लाभार्थियों को  ₹2 लाख 96 हजार की धनराशि के चेक प्रदान किए।


3. रिखाडी-वाछम मोटर मार्ग निर्माण में कटी नाप भूमि के 35 लाभार्थियों को  ₹17 लाख 52 हजार की धनराशि के चेक प्रदान किए।


4. रिखाडी-वाछम मोटर मार्ग पार्ट- 4 निर्माण में कटी नाप भूमि के 1 लाभार्थी को  ₹50 हजार की धनराशि के चेक प्रदान किए।


5. बघर मोटर मार्ग निर्माण में कटी नाप भूमि के 15 लाभार्थियों को  ₹5 लाख 42 हजार की धनराशि के चेक प्रदान किए।


6. शामा-नौकोडी मोटर मार्ग, कन्यालीकोट जगथाना मोटर मार्ग, मुनार बैंड से सूपी मोटर मार्ग, लीली मोटर मार्ग निर्माण में कटी नाप भूमि के 9 लाभार्थियों को  ₹3 लाख 45 हजार की धनराशि के चेक प्रदान किए।


वहीं कपकोट विधायक ने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में हमारे द्वारा कपकोट विधानसभा के प्रत्येक नागरिक को चिकित्सा संबंधित हर प्रकार की सुविधाएँ कपकोट में मुहैया कराने का संकल्प लिया गया है जिसके लिए हम निरंतर प्रयासरत है और हम उस लक्ष्य की प्राप्ति में सफल भी हो रहे है।

चेक वितरण कार्यक्रम में उप जिलाधिकारी कपकोट अनुराग, सुरेश कांडपाल, मण्डल अध्यक्ष भुवन गढ़िया, चंपा देवी, तहसीलदार नितीशा सहित लाभार्थी उपस्थित रहे।